इस सप्ताह बदलेगा आपका समय, जानिए फायदा होगा या नुकसान

3 से 9 अप्रैल के बीच मेष, वृष, कर्क, वृश्चिक, मकर और मीन राशि वालों को धन लाभ होगा। इन राशियों के नौकरीपेशा लोगों के लिए भी समय अच्छा है। कन्या, तुला, धनु और कुंभ वालों के लिए समय मिला-जुला रहेगा। इन लोगों को रुका हुआ पैसा और किस्मत का साथ मिलेगा। वहीं कुछ जरूरी कामों में रुकावटें और परेशानियां आएंगी। खर्चा भी बढ़ सकता है। इनके अलावा मिथुन और सिंह राशि वालों को इस सप्ताह संभलकर रहना चाहिए। जरूरी कामों में रुकावटें आने से ये लोग परेशान रहेंगे। टेंशन और खर्चा बढ़ सकता है। किसी भी मामले में जोखिम न लें। लापरवाही से बचें।

मेष –

आपके लिए ये सप्ताह फायदेमंद रहेगा। इन दिनों में आपका कॉन्फिडेंस भी और बढ़ेगा। इन सात दिनों में आप अपने कार्यक्षेत्र और सामाजिक क्षेत्र में भी दूसरों के लिए बहुत मददगार हो सकते हैं।

दूर स्थान से आपको फायदा हो सकता है। पुराने निवेश से भी फायदा होने के योग बन रहे हैं। दूर स्थानों पर रहने वाले लोगों से कोई अच्छी खबर भी मिल सकती है। आप सही दिशा में कदम आगे बढ़ाएंगे। सप्ताह के बीच का समय आपके लिए अच्छा रहेगा वहीं आखिरी 2-3 दिन भी आपके लिए बहुत अच्छे रहेंगे।

इन दिनों में बातचीत, विचारों की अभिव्यक्ति और लोगों से संपर्कों में तेजी आ सकती है। आज आप नए लोगों से मिलेंगे, नए स्थानों की यात्रा कर सकते हैं। महत्वपूर्ण क्षेत्र में आगे बढ़ने की कोशिश इन सात दिनों में कर सकते हैं। आखिरी दिनों में पैसों से जुड़े फायदे मिलेंगे।

वृष –

सप्ताह की शुरुआत में सेविंग बढ़ेगी। इन दिनों में आपको सफलता धीरे-धीरे मिलेगी। कार्यक्षेत्र में आप बिल्कुल व्यावहारिक रहेंगे। अपने से बड़े लोगों का समर्थन भी आपको मिलेगा। प्रबंधन के क्षेत्र में आप सबको मात दे सकते हैं। नए आइडिया आपको आगे बढ़ा सकते हैं। नए बिजनेस का मौका मिलेगा।

आपका सकारात्मक व्यवहार लोगों को आपके पक्ष में लाएगा और हर काम के लिए एक उत्साह भी पैदा करेगा। इन दिनों में आपको किस्मत का साथ मिलेगा जितना अब तक मिलता आ रहा है। आप अपने मन में आने वाली नकारात्मकता का डटकर मुकाबला करेंगे। सितारे आपको इन दिनों में परेशानियों के बावजूद सफलता दिलवाएंगे। आपके जरूरी काम पूरे हो सकते हैं। वृष राशि के लोग सप्ताह के आखिरी तक सफल हो जाएंगे।

निजी संबंधों में परेशानियां भी खत्म हो जाएंगी। दूसरों से तारीफ मिलेगी। किसी पुराने व्यक्ति से मुलाकात भी हो सकती है।

Loading...
loading...